मंगलवार, 24 सितंबर 2024

गौ हत्यारे को बचा रही साय सरकार की पुलिस...

 गौ हत्यारे को बचा रही साय सरकार की पुलिस...



कचना स्थित सेल्स टैक्स कालोनी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, मामले का जो विडियो सामने आया है वह खूब वायरल हो रहा है और वायरल विडियों में दावा किया जा रहा है कि साय सरकार की  पुलिस गौ वंश के हत्यारे को इसलिए बचा  रही है क्योंकि उसने अपने पैसे के दम पर पुलिस वालो का मुंह बंद कर दिया है।

बायरल विडियो बेहद ही दर्दनाक है कि किस तरह से एक कार लापरवाही पूर्वक बछड़े को कुचलते हुए भाग जाती है, बछड़े के कुचले जाने के बाद किस तरह से गायों का झुण्ड इस बछड़े के पास पहुंच रही है।



मानवीयता को शर्मसार करती इस घटना  को लेकर लोगों में बेहद आक्रोश है। जिस कार से यह घटना हुई है उस कार का नम्बर सीजी 04 एन वी 5557 यह कार क्षेत्र के चर्चित बिल्डर्स का है और कहा जा रहा है कि इसी बिल्डर्स का बेटा कार चला रहा था। और  लोगों का आरोप है कि  उक्त बिल्डर्स का बेटा इसी तरह से लापरवाही पूर्वक कार चलाता है जिसकी वजह से आये दिन विवाद होता रहता है।




लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इस घटना की शिकायत पुलिस में करने के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लग रहा है। यानी गौवंश की रक्षा के नाम पर मॉब लिचिंग करने वाले हिन्दू संगठन भी पैसों के आगे नतमस्तक हो गये है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें