रविवार, 7 मार्च 2010

सेक्स-बाला का पीएचक्यू में जलवा

छत्तीसगढ़ की राजधानी के करीब दर्जनभर अधिकारी इन दिनों सेक्स बाला के जुल्फों से खेलने मशगुल हैं खासकर पीएचक्यू में इस महिला की आवाजाही को लेकर जबरदस्त चर्चा है और जिस पत्रकार के जरिये इसने बिलासपुर से रायपुर का सफर किया है उसे लेकर भी यहां कभी भी गंभीर घटना की आशंका जताई जा रही है।
वैसे तो इन दिनों पूरे देश में साधुओं और समाजसेवियों की करतूतों को लेकर जबरदस्त चर्चा है इन चर्चाओं को लेकर राजधानी भी अछूता नहीं रह गया है। वैसे राज्य बनने के पहले भोपाल में भी शब्बो उर्फ शबनम की वजह से प्रशासनिक हल्कों में जबरदस्त चर्चा रही है और तब आधा दर्जन प्रशासनिक अधिकारियों के नाम सामने भी आए थे। इन दिनों राजधानी के पुलिस मुख्यालय में एक सेक्स बाला की आवाजाही चर्चा में है और कहा जाता है कि इस सेक्स बाला ने मंत्रालय के भी अफसरों को भी गिरफ्त में लिया है और होली के एक दो दिन पहले तो इस युवती की वजह से गोली चलने की भी चर्चा रही लेकिन पूरे मामले को उच्च स्तरीय प्रयास से दबाया गया।
इधर बताया जाता है कि बिलासपुर में अपने जलवे दिखला चुकी इस युवती को लेकर वहां अधिकारियों में ठन भी गई थी और एक पत्रकार की मध्यस्थता से मामले को सुलझाया गया जबकि मामला थाने तक भी जा पहुंचा था। बिलासपुर के बाद इसी पत्रकार के सहारे इस युवती ने राजधानी आना-जाना शुरु किया और देवेन्द्रनगर जैसे पॉश कालोनी में अपना आशियाना भी बनाया। बताया जाता है कि इस पत्रकार के सहारे इसने अधिकारियों से मेल मुलाकात शुरु की और शीघ्र ही अपने जलवे भी दिखाना शुरु कर दिया। यदि पुलिस मुख्यालय के हमारे सूत्रों पर भरोसा करें तो कहा जाता है कि इस युवती के जुल्फ में अब तक आधा दर्जन अधिकारी कैद हो चुके हैं। जबकि मंत्रालय में भी इसका जलवा है।
बहरहाल इस सेक्स बाला के चलते कभी भी गंभीर विवाद उत्पन्न हो सकता है और कहा जा रहा है कि उच्च स्तरीय जांच से कई अधिकारी भी बेनकाब होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें